बुधवार, 6 नवंबर 2013

जम्मू -काश्मीर को पीड़ा सहनी पड़ेगी{13+14-विशेष }?"

जम्मू -काश्मीर को पीड़ा सहनी पड़ेगी{13+14-विशेष }?"
-----इस भारतीय भूभाग प्रान्त की नाम राशि मकर किन्तु प्रभाव राशि तुला है । इस संवत में राहु +शनि दोनों शुरू से अंत तक तुला राशि में ही भ्रमण करेंगें ।
   ------गोचर ग्रह की स्थिति के अनुसार 7 जुलाई 13 तक एवं 18 अगस्त से 4 अक्तूबर 13 तक प्राकृतिक और उग्रवाद की विशेष पीड़ा साहनी पड़ी| इस भारतीय भूभाग को ,किन्तु अभी सम्पूर्ण संवत तक इस राज्य की सीमा पर आपसी झड़पों से अशांत रहेगी इस भारतीय भूभाग पर । टूरिज्म को बढ़ावा देने बावजूद इस प्रान्त की आर्थिक -राजनैतिक -सामाजिक स्थिति उत्तम नहीं रहेगी ।
  ----आगे फरवरी 14 से संवत पर्यन्त तक भी यह प्रान्त उग्रवाद और प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त रहेगा इस प्रकार का ज्योतिष का अनुमान है --आगे जैसी हरि कि कृपा सर्वज्ञ तो वही हैं ।
   आपका ज्योतिष सेवा सदन मेरठ -भारत --{1 }--निःशुल्क ज्योतिष सेवा इस प्रोफाइल ==--https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri- के मित्रों को शाम 7 से 8 तक मिलेगी ==आपका एस्ट्रो वर्ल्ड हाउस मेरठ भारत -=-https://www.facebook.com/meerutastro.house---इस प्रोफाइल के मित्रों को निःशुल्क ज्योतिष सेवा एकबार रात्रि -8 से 9 तक मिलेगी =भारत में रहने वाले सभी मित्रों को केवल फ़ोन से ही एकबार निःशुल्क ज्योतिष जानकारी मिलेगी और अगर विदेशों में रहते हैं तो एकबार निःशुल्क ज्योतिष जानकारी स्काइप पर शाम 7 से 9 में प्राप्त कर सकते हैं किन्तु मित्रता साबित करनी होगी फेसबुक पर । आपकी सहायता के लिए सूत्र -09897701636 +09358885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें