रविवार, 17 नवंबर 2013

--"क्या!"शनि" की दृष्टि से अकुलायेंगें लोग और हिलेगी पृथ्वी ?"{13+14}

  •  --"क्या!"शनि" की दृष्टि से अकुलायेंगें लोग और हिलेगी पृथ्वी ?"{13+14}
    ----इस वर्ष "शनि "संवत -2070--{अर्थात 13+14} के प्रारंभ से संवत के अंत तक तुला राशि में ही रहेगा । अतः तुला राशि में स्थित शनि की विशेष दृष्टि पश्चिम {पश्चिमी -देशों }की तरफ रहेगी । इसलिए संवत 2070-में पश्चिमी प्रान्तों {देश के राज्यों}तथा पश्चिमी देशों में कहीं भयंकर भूकंप ,समुद्रीतूफान,{सुनामी }एवं कहीं शासनतंत्र के विरुद्ध {सत्ता परिवर्तन का क्लेश }आन्दोलन ,ज्वालामुखीविस्फोट,हवाई हादसे अथवा उग्रवाद से भारी जनधन हानि होगी ।
        अस्तु -----भारत की धरती एवं लोग भी इस वर्ष अर्थात इस संवत में शनि की दृष्टि से अप्रभावित नहीं रह सकेंगें । सिंह ,कुम्भ एवं तुला राशि के नेताओं ,उद्योगपतियों ,बड़ी हस्तियों वाले लोगों के लिए यह संवत विशेष उलझनें लेकर उपस्थित हुआ है । कहीं दुर्भिक्ष {विशेष -वर्षा }कहीं बाढ़ से हानि तो कहीं अग्निदाह तो कहीं राजनैतिक उलटफेर अर्थात -सत्ता परिवर्तन भी होगा ।
      -----यथा --"शनैश्चरः क्रमात्पश्यन तत्तद्देशान प्रयेतपीड ।
             दुर्भिक्ष -देश भंगाद्ये विग्रहो राजविडव्रैह । ।
    --------------ज्योतिष प्रेमियों का "ज्योतिष सेवा सदन" में हार्दिक स्वागत है ?"{१}-ज्योतिष सेवा मित्रता से ही एकबार रात्रि -7 से 9 मिलेगी किन्तु ज्योतिष जानकारी भारत में रहते हैं तो फ़ोन से ही प्राप्त कर सकते हैं । इसके लिए ऑनलाइन होना अनिवार्य है ।{२}विदेशो में रहते हैं --तो स्काइप पर एकबार निःशुल्क प्राप्त कर सकते हैं -आईडी-{ज्योतिष.सेवा.सदन }Skype-id-jyotish.seva.sadan
       {३}--आप हमें सूचना न दें ,ऑनलाइन देखते ही -भारत में रहने वाले दोस्त -ज्योतिष जानकारी फ़ोन से निःशुल्क एकबार प्राप्त करें ,तथा विदेशों के मित्र फ्री ज्योतिष जानकारी एकबार स्काइप पर या फ़ोन से  प्राप्त करें । ---दुबारा ज्योतिष जानकारी केवल सदस्यों को ही मिलेगी । सदस्य आप स्वेच्छा से ही बनें इसके लिए आपको उकसाया नहीं जायेगा ।----नोट किसी सदस्यों अथवा मित्रों को कोई शिकायत हो तो फ़ोन से सुझाब दें हम सुझाब को अमल करने क कोशिश करेंगें ।

    -भवदीय निवेदक "झा शास्त्री"ज्योतिष .सेवा .सदन मेरठ -इंडिया । --निःशुल्क "ज्योतिष "सेवा रात्रि 7 से 9 मित्रता से प्राप्त करें ||{एकबार }--www.facebook.com/pamditjha
    संपर्क सूत्र -09897701636,09358885616,  -





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें