मंगलवार, 12 नवंबर 2013

ज्योतिष सेवा की नूतन नियमावली देखें ={2014 }झा शास्त्री ?"

ज्योतिष सेवा की नूतन नियमावली देखें ={2014 }झा शास्त्री ?"
-----ज्योतिष सेवा सदन कि निःशुल्क  ज्योतिष सेवा सन 2010 में शुरू हुई थी जो चल रही है और जब तक आप मित्रों का सहयोग रहेगा और ऊपरवाले की कृपा रहेगी यह सेवा चलती रहेगी । www.facebook.com/pamditjha
    {1 }-निःशुल्क ज्योतिष सेवा प्राप्त करने लिए फेसबुक पर दोस्ती करनी पड़ती है{ ज्योतिष सेवा सदन=कन्हैयालाल झा शास्त्री } से या{ मेरठ एस्ट्रो हाउस }से = भारत में रहने वाले मित्र सहायता सूत्र 09897701636 +09358885616 से ही जानकारी प्राप्त कर सकते हैं एकबार अपनी । विदेशों में रह रहे हिन्दी भाषी मित्र स्काइप पर एकबार निःशुल्क ज्योतिष जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ,किन्तु जानकारी के लिए पहले उन मित्रों को फेसबुक पर दोस्त बनना होगा ।
 ----{2 }---अगर आपको ज्योतिष जानने की जिज्ञासा दुबारा होती है --तो आप 500 रूपये देकर सुवह -8 से रात्रि 9 बजे तक ज्योतिष की जानकारी सहायता सूत्र से या वीडियोकॉल के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं ।
--{3 }----अगर आप अपनी समस्त जानकारी आजीवन चाहते हैं ज्योतिष के द्वारा तो झा शास्त्री आपके लिए तत्पर रहते हैं प्रातः 8 से 11 एवं रात्रि 7 से 9 बजे तक । इसके लिए आपको आजीवन सदसयता शुल्क 11. 000 एग्यारह हजार जमा करने होंगें ।
नोट -----दोस्तों --निःशुल्क ज्योतिष सेवा कोई भी सही मित्र बनकर प्राप्त करें और ज्योतिष एवं कर्मकाण्ड के आलेखों को निरंतर पढ़ते रहें । साथ ही हमारा उद्देश्य आलेखों को लिखना निःशुल्क ज्योतिष सेवा एकबार देना ही है न कि किसी मित्रों को कष्ट पहुँचाना है --अगर कोई ऐसे मित्र हैं जिनको धन के लिए उकसाया गया है या धन लेने के बाद सेवा नहीं मिली है या निःशुल्क सेवा की  जगह घन की  सेवा बताई गयी है तो हमें आप सूचित करें । हमारी कोशिश ज्योतिष और ज्योतिषियों के प्रति आपकी निष्ठा निरन्तर बनी रहे --किन्तु यह भी सच है धन के बिना बहुत कुछ नहीं हो सकता है केवल एकबार तो निःशुल्क सेवा दे सकते हैं दुबारा नहीं ।
आपका ज्योतिष सेवा सदन {कन्हैयालाल झा शास्त्री }मेरठ एस्ट्रो हाउस -झा शास्त्री
https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri
कृष्णपुरी धर्मशाला देहली गेट मेरठ भारत सहायता सूत्र =09897701636 +09358885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें