बुधवार, 9 अक्तूबर 2013

"कांग्रेस महसचिव -श्री राहुल गाँधी जी क्या बनेंगें प्रधानमत्री ?"

  • "कांग्रेस महसचिव -श्री राहुल गाँधी जी क्या बनेंगें प्रधानमत्री ?"
यूँ तो राहुल गाँधी जी का जन्म -19-जून -1970 प्रातः ५/५पर दिल्ली में ज्येष्ठा नक्षत्र में हुआ ।अभी चंद्रमा की महादशा चल रही है ।नीच का चंद्रमा सप्तम भाव में विराजमान है ।स्वभाव से

जुझारू ,जिद्दी प्रकृति के इंसान होंगें । जो थान लेंगें वो पूरा जरुर करेंगें । समझोता नहीं करेंगें ।दाम्पत्य सुख के योग भी चल रहे हैं जो २०१७ तक चलेंगें और बंधन में बंध भी जायेंगें ।।

------इस वर्ष आकाशीय कौसिल के चुनाव में -गुरु को मंत्री पद मिला हुआ है -ये हर संभव सहायता करेंगें ।यह भी संभव है कि वर्तमान प्रधानमंत्री जी स्वयं श्री राहुल गाँधी जी को पद समर्पित करने का प्रस्ताव पेश करें ,या परिस्थिति इन्हें प्रधान मंत्री बना दे ।।

-------कुंडली में नीच का चंद्रमा और चंद्रमा की महादशा--इनकी मनोत्साह की निर्बलता श्री राहुल गाँधी जी के आड़े भी आ सकती है ।।

-----श्री राहुल गाँधी जी का भाग्येस बारहवे बैठता है -और जिनका भाग्येस बारहवें होता है उनका भाग्योदय अपने घर से वाहर होता है ।। अतः विवाह एवं सफलता अपने घर से बाहर विशेष सफल रहेगा ।

------श्री राहुल गाँधी जी की कुंडली में --चारो केन्द्रेस ग्रह केंद्र से बाहर बैठे हैं -इसका अभिप्राय यह भी हो सकता है -कि केंद्र से अलग प्रदेश में भाग्योदय हो ? अतः  यह पहलीबार कामयाब हो जाएँ ।। {२}-आयु एवं शत्रुओं  के प्रति  सजग भी रहना पड़ेगा ।

{3}-कर्मशाली पुरुष होने के कारण स्थान  से विशेष कर्म के पथ पर चलेंगें जो राजनीती के लिए उचित नहीं मन जाता है ।

{४}-राजघराने के होकर भी सादगी से जीना ही सुख और शांति करक हैं ।

 {५}-संगती {दोस्त- मित्र }विपरीत मिलेंगें,शत्रुओं - की चोट से बार -बार आघात पहुंचेगी ,कर्मक्षेत्र स्थिर नहीं रहेगा ।

{६}-वाक् पटुता में निपुण रहेंगें ,कूटनीति एवं राजनीती में कुछ नयापन लायेंगें ।।

   भवदीय ज्योतिष सेवा सदन "झा शास्त्री "{मेरठ }

निःशुल्क ज्योतिष सेवा रात्रि  7 से-9.
सभी मित्रों  को एकबार  अवश्य   मिलेगी ।
सूत्र -09897701636 ,09358885616--www.facebook.com/pamditjha

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें