मंगलवार, 8 अक्तूबर 2013

"गुजरात और श्री मोदीजी{ज्योतिष विशेष =13+14 }

"गुजरात और श्री मोदीजी{ज्योतिष विशेष =13+14 }
-----"गुजरात" प्रान्त-की नाम राशि "कुम्भ "है । तदीश {स्वामी }"शनि "उच्चस्थ होकर भाग्य भवन में गमन करेगा ,-----जो कि इस वर्ष सर्वतोन्मुखी विकास ,टेक्नोलोजी और टेक्नीकल - उद्योगों को बढ़ावा देगा । वर्षा ले लाभान्वित होगा यह प्रान्त ,किन्तु प्राकृतिक आपदा से भी सावधान रहना होगा । जन धन की हानि के साथ -साथ आतंकित कुकृत्यों से सजग रहना होगा राज्य के प्रहरियों को तथा राज्य सरकार को !
  -----अस्तु -----मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी का सितारा बुलंद होगा क्योंकि उनकी कुंडली में शनि की विशेष दृष्टि और उच्स्थ शनि का होना साथ ही समवर्ष जन्म का लाभ भी {1950}मिलेगा । मई 2013-तक गुरु की विशेष दृष्टि से उच्चता के शिखर पर पहुंचे साथ ही "गुजरात "प्रान्त की बाहरी सीमा का स्पर्श भी करेंगें ।
      ---- फ्री ज्योतिष सेवा रात्रि 7 से 9 में प्राप्त करने लिए इस लिंक पर जायें =और दोस्ती करें =--https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri- {2 } पेज -को पसंद करने के लिए इस लिंक पर जायें www.facebook.com/pamditjha {3} -हमारे समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक पर जायें =-https://www.facebook.com/groups/jyotishsevasadan/ {४}हमारे ब्लॉक में ज्योतिष एवं कर्मकाण्ड के लेखों को पढने के लिए इस लिंक पर जायें ==http://astrohelpworld.blogspot. मेरठ {उत्तर प्रदेश} भारत=संपर्क सूत्र कार्यालय -09897701636 +09358885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें