गुरुवार, 10 अक्तूबर 2013

"भारतीय प्रमुख "कांग्रेस पार्टी "{ज्योतिष विशेष -संवत -2070}"

"भारतीय प्रमुख "कांग्रेस पार्टी "{ज्योतिष विशेष -संवत -2070}"

----संवत -2070 की गोचर ग्रहस्थिति के अनुसार तुला राशि स्थित -शनि +राहु की कांग्रेस -स्थापना कुंडली में लग्न ,पंचमभाव एवं अष्टमभाव -चन्द्र पर विशेष अर्थात पूर्ण दृष्टि है । तदनुसार इस पार्टी के प्रतिष्ठित -राजनेता विकट  समस्याओं में उलझकर चर्चा का केंद्रबिंदु बने रहेंगें ।

  ----संवत -2070-की प्रारंभिक -ग्रहस्थिति के अनुसार परवरी -13 से 7 जुलाई 13 तक शनि वक्री होकर वक्री ही राहु के साथ तुला राशि में रहेंगें साथ ही 22-मई 13 तक मंगल अतिचारी होकर शनि +राहु के साथ समसप्तक योग भी बनाया था -यह स्थिति कांग्रेस पार्टी के लिए अघटित घटनाओं वाली सिद्ध हुई । आम जनता एवं शासन तंत्र से क्षोभ उत्पन्न भी कराया ।

    -----संवत -2070-में 18 अगस्त से लगभग 5 अक्टूबर 13 तक शनि +मंगल का दशम -चतुर्थ दृष्टि सम्बन्ध भारत की राजनीति में भारी उलटफेर {परिवर्तन }का संकेत है । इस दौरान राजनैतिक पार्टियों की स्वार्थ परकता एवं सत्तालोलुपता  तीसरे मोर्चे का गठन भी करेगी ,जिसका प्रभाव बड़ी पार्टियों पर आंशिक रूप से पड़ेगी लेकिन सत्ता प्राप्ति की महत्वाकांक्षा फलवती नहीं होगी । तीसरा मोर्चा कुछ राजनैतिज्ञों के लिए मृगतृष्णा मात्र सिद्ध होगी । अर्थात त्रिशंकु सरकार ही बनेगी ।

    ---4 फरवरी 14 को मंगल ,शनि ,राहु ये तीनों खलग्रह {शत्रुग्रह }तुला राशि में 24 मार्च 14 तक एकराशि में ही रहेंगें ।  विशेषतः 1 मार्च से 24 मार्च 14 तक मंगल वक्रगति से शनि +राहु के साथ चलेगा। अतः इस समयावधि में {परवरी 13 से मार्च -14तक }कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेता जनता को लुभाने के लिए अनेक वायदे करने से जनता का हित {मत } कुछ जरुर प्राप्त करेंगें --परिणाम कांग्रेस के लिए आश्चर्जनक रहेंगें । प्रधानमंत्री के लिए युवा वर्ग या युवराज श्री राहुल गांधीजी आगे आयें तो माता श्रे मति सोनियाजी का योग +श्री राहुलजी का

सुयोग से विशेष योग बन सकता है ।

    {नोट ---कृपया ध्यान दें -हम किसी व्यक्ति विशेष पर कुडली का प्रतिफल करके अपनी ज्योतिष +ज्योतिषी को कसोटी पर कसना चाहते हैं अर्थात योगता प्राप्त करने के बाद परीक्षण +परीक्षा देनी होती है तब वह व्यक्ति सफल हो पाता है ---हमने भी ज्योतिष पढ़ी है अब अपने आप को परीक्षा देकर सफल होना चाहते हैं -ज्योतिष सच है असत्य तो  व्यक्ति हो सकता है अगर हमने ज्योतिष पढ़ी है ये तो हम जानते हैं अगर हमारी ज्योतिषी से किसी को लाभ मिलेगा तभी हम सही ज्योतिषी होंगें इसके लिए हमें तमाम परीक्षाएं देनी होंगीं । इसके लिए सभी मित्रों का सहयोग की आशा है ।
 - फ्री ज्योतिष सेवा रात्रि 7 से 9 में प्राप्त करने लिए इस लिंक पर जायें =और दोस्ती करें =--https://www.facebook.com/kanhaiyalal.jhashastri- {2 } पेज -को पसंद करने के लिए इस लिंक पर जायें www.facebook.com/pamditjha {3} -हमारे समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक पर जायें =-https://www.facebook.com/groups/jyotishsevasadan/ {४}हमारे ब्लॉक में ज्योतिष एवं कर्मकाण्ड के लेखों को पढने के लिए इस लिंक पर जायें ==http://astrohelpworld.blogspot. मेरठ {उत्तर प्रदेश} भारत=संपर्क सूत्र कार्यालय -09897701636 +09358885616

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें